पीलीभीत में मंदिर में घुसकर तोड़ीं गयी मूर्तियां, इलाके में पुलिस बल तैनात

0
442
Loading...

उत्तर प्रदेश (पीलीभीत): यूपी के पीलीभीत जिले के अमरिया थाना क्षेत्र में मंदिर में घुसकर मूर्तियां तोड़ने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना से ग्रामीण काफी नाराज है। पुलिस उपाधीक्षक रोहित मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया की, अमरिया थाना क्षेत्र के मोहल्ला बाजार स्थित भूमिसेन शिव मंदिर में रविवार रात को कुछ शरारती तत्वों ने मंदिर में जाकर मूर्तियां तोड़ी है।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब सोमवार सुबह पुजारी मंदिर पहुँचा। जिसके बाद तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी गयी। मूर्ति तोड़े जाने की खबर पुरे इलाके में फ़ैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस उपाधीक्षक रोहित मिश्रा के अनुसार निरीक्षण किया। इस मामले में स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद आगे की जाँच की जाएगी।

पुलिस उपाधीक्षक रोहित मिश्रा ने बताया की फ़िलहाल सुरक्षा के मद्देनज़र पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं जब किसी मंदिर में मुर्तिया तोड़ी गयी हो। इससे पहले मुजफ्फरनगर के अथाई गांव के एक मंदिर में भगवान शिव की कुछ मूर्तियां टूटी देखी गयी थी। आरोपी को जल्द ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन मंदबुद्धि होने की वजह से स्थानीय लोगों के कहने पर पुलिस ने बिना सजा दिए छोड़ दिया था।

Loading...