देखिए शर्मनाक तस्वीरें, जब सगे भाई के साथ पूल में बिकिनी पहनकर नहाई सैफ की बेटी सारा, लोगो ने कहा ऐसा..

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों काफी चर्चाओं में दिखाई दे रही है। सारा अपने पुरे परिवार के साथ मालदीव में नए वर्ष का जश्न मना रहीं हैं। मालदीव में सारा सी-बीच में भाई इब्राहिम अली खान के साथ पानी के मजे करती दिखाई दी। दोनों पूल में रिलैक्स करते नज़र आये आप देख सकते हैं पूल में दोनों भाई-बहन आपस में खूब मस्ती करते दिख रहे हैं।

अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, ”जब आप ब्लू जैसा महसूस करना चाहते हो तो यह बुरा नहीं है। पूल में नहाते हुए दोनों की बॉन्डिंग और खूबसूरत अंदाज की लोग तारीफ़ कर रहे हैं।

साथ ही कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- ‘भाई के सामने ऐसे रहने में शर्म नहीं आती.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- ‘मुस्लिम होकर भाई के साथ एक पूल में कैसे। कुछ ही दिन पहले सारा ने मंदिर, मस्ज‍िद और चर्च से अपनी तस्वीरें शेयर की थी और इनमें सारा सलवार सूट पहने सिंपल लुक में दिखाई दी थीं।

आपको बता दें कि सारा जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ उनका अंदाज काफी शानदार दिखाई देने वाला है।

साथ ही सारा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आज कल के सीक्वेंस में भी जल्द ही दिखाई देंगी। आपको बता दें कि, कुछ ही दिन पहले सारा ने मंदिर, मस्ज‍िद और चर्च से अपनी तस्वीरें शेयर की थी और इनमें सारा सलवार सूट पहने सिंपल लुक में दिखाई दी थीं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …