(PC-ANI)

Video में देखें कैसे पाकिस्तान को भारतीय सेना ने दिया मुंह तोड़ जवाब

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में भारतीय सेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी आर्मी की चौकियों को एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल से तबाह कर दिया है। जिसका भारतीय सेना ने अब वीडियो जारी किया है। भारतीय सेना ने इसके अलावा गोले बारूद भी पाकिस्तानी चौकियों पर दागे थे।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, भारतीय सेना के सूत्र की जानकारी के अनुसार, “सेना के जवानों ने हाल ही में पाकिस्तानी सेना की चौकियों को निशाना बनाने के लिए एंटी टैंक गाइडेड मिसाइलों और तोपखाने के गोले का इस्तेमाल किया। यह जम्मू-कश्मीर में घुसपैठियों को भारतीय क्षेत्र में धकेलने के लिए पाकिस्तान द्वारा लगातार संघर्ष विराम उल्लंघन के जवाब में था।”

वहीं पाकिस्तानी दौरे पर आए इस्लामी सहयोग संगठन (ओआईसी) के दल ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास चखोटी सेक्टर का दौरा किया है। pak चौकियों का इस्तेमाल आतंकी भारत में घुसपैठ के लिए करता था।

पाकिस्तानी मीडिया में छपी खबर के अनुसार, इस्लामी सहयोग संगठन के महासचिव जम्मू कश्मीर मामले के विशेष दूत यूसुफ अल दोबे के नेतृत्व में 6 सदस्यीय दल ने नियंत्रण रेखा के पास के इलाके का दौरा कर वहाँ के हालातों का जायजा लिया।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …