जसप्रीत बुमराह का आखिरी गेंद पर लंबा छक्का देख, कुर्सी से उछल बजाने लगे तालियां- देखे VIDEO

0
1779
Loading...

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में खेले गए चौथे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया। मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 9 विकेट खोकर 358 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। लेकिन ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज हैंड्सकॉम्ब की 117 रनों की जबर्दस्त पारी तथा उस्मान ख्वाजा (91) के साथ 192 रन की साझेदारी ने ऑस्ट्रेलिया को मैच में वापसी के लिए अहम् योगदान निभाया।

ऑस्ट्रेलिया टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 47.5 ओवर में 359 रन बनाकर भारत से ये मैच जीत लिया। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली। वही इस मैच में भारत के घातक गेंदबाज कहे जाने वाले जसप्रीत बुमराह ने वो कर दिया जिसका किसी अंदाजा नहीं था। जसप्रीत बुमराह ने ओवर की आखिरी गेंद पर छक्का लगा दिया। पारी के आखिरी ओवर के लास्ट गेंद पर बुमराह को छक्का लगाते देख स्टूडियो में बैठे सभी हैरान हो गए।

ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज कमिंस की गेंद पर बुमराह द्वारा छक्का लगाने पर कप्तान विराट कोहली स्टूडियो में लगे उछलने और साथ ही ताली लगे बजाने। इसी के साथ बुमराह ने अपने वनडे करियर का पहला छक्का लगाया। घातक गेंदबाजी के लिए प्रसिद्ध जसप्रीत बुमराह का ऐसा लंबा छक्का देख स्टेडियम में मौजूद फैंस भी हैरान रह गए।

इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एश्टन टर्नर ने शानदार पारी खेलते हुए 43 गेंदों में 84 रनों की नाबाद पारी खेली। इस शानदार पारी में एश्टन टर्नर ने 6 छक्के और 5 चौके लगाये। एश्टन टर्नर की इस शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया।

Loading...