रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी की पुरानी फोटो देख लोग हुए दीवाने, किसी ने कहा, हैंडसम तो किसी ने कहा, हॉट

एक बार फिर टीवी पर रामायण की शुरुआत हो चुकी है। एक बार फिर 3 दशक पहले आने वाले इस शो ने टीवी पर वापसी के साथ ही कई रिकॉर्ड बना दिए हैं। रामायण दोबारा शुरू करने पर दूरदर्शन की टीआरपी में बड़ा इजाफा हुआ है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर रामायण के साथ इसके कलाकारों के भी खूब चर्चे किये जा रहे है।

फिहल अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी चर्चाओं में छाए हुए हैं। रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी को लेकर तो लोगों में एक गजब का ही क्रेज देखने को मिला है। क्युकी सोशल मीडिया पर उनकी कई पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ़ में कसीदे पढ़ रहे हैं। कोई उन्हें हीरो बुला रहा है तो कोई हैंडसम।

दरअसल रामायण में लक्ष्मण का रोल करने वाले सुनील लहरी ने अपने अभिनय और दमखम से इसमें जान फूंक दी थी। जिसके चलते लोगों में उनकी एक अलग इमेज बनी हुई थी, लेकिन अब उनकी इस पुरानी तस्वीर को फैन्स बेहद कर रहे हैं।

सुनील लहरी की फोटो पर कमेंट करते हुए एक फिमेल यूजर ने लिखा कि, यूं ही शूर्पणखा आपकी फैन नहीं हो गई थी। तो एक फैन ने लिखा ये बहुत ही हैंड्सम है काश हम पहले मिलते, तो एक यूजर ने लिखा हीरो लग रहे हो आप। वहीं एक यूजर ने लिखा सो स्मार्ट लखन भईया।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …