कोरोना वायरस को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा, चीन में खाए थे टिड्डे, फ्राय होने के बाद चिप्स जैसे लगते हैं

दुनियाभर में लोग कोरोना वायरस का प्रकोप सेह रहे हैं, इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हैरान करने वाली बात बताई है। तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रही हैं कि उन्होंने चीन में टिड्डे खाए थे। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के फैलने की शुरुआत चीन से ही हुई है। वहां के कई फूड को इस वायरस का कारण बताया गया लेकिन अभी तक इस रहस्य से पूरी तरह से पर्दा नहीं उठ पाया है। हालांकि लोगों ने चीन में भी नॉन वेज खाना बंद कर दिया है, वहीं तापसी ने टिड्डे (Grasshopper) के बारे में बोलकर सबको चौंका दिया है।

दरअसल, तापसी पन्नू चीन में छुट्टियां मनाने के लिए गई हुई थीं जहां उन्होंने फ्राय टिड्डे खाए थे। तापसी ने इस बात का खुलासा एक ऑनलाइन शो में किया, उन्होंने बताया कि जब वो बाहर हॉलीडे मनाने गई थीं तो वहां खान को टिड्डे और कीड़े थे। ऐसे में उन्होंने एक बार ट्राई करने के तौर पर फ्राय टिड्डे खाए थे। उन्होंने इसके स्वाद के बारे में बताते हुए कहा कि, फ्राय होने के बाद वो चिप्स जैसे लगते हैं और उनमें कोई टेस्ट नहीं होता।

आगे उन्होंने ने बताया कि, उन्हें जापानी फूड बहुत पसंद है। वो जब भी बाहर जाती हैं तो लोकल जापानी खाना जरूर खाती हैं। वहीं ट्रेवल पार्टनर के बारे में बात करते हुए तापसी ने बताया कि वो उनकी बहन हैं क्योंकि दोनों की ही पसंद काफी मिलती जुलती है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …