तस्वीरें देखकर चक्कर में पड़ जाओगे, यह कोई जवान लड़की नही बल्कि, एक 52 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेत्री है

बॉलीवुड जगत की अभिनेत्री दीप्ति भटनागर काफी फैमस है, दीप्ति ने 90 के दशक में कई बड़ी फिल्मों में काम किया। हालांकि अब यह काफी कम फिल्मों में दिखाई देती है। दीप्ति भटनागर उत्तर प्रदेश के मेरठ में 30 सितंबर 1967 को जन्मी थीं। अब दीप्ति भटनागर की मौजूदा उम्र 52 साल से अधिक है। लेकिन उनकी तस्वीरों को देखकर कोई भी ऐसा नहीं कह सकता कि वह 52 साल की हो चुकी हैं।

हाल ही में दीप्ति भटनागर ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दीप्ति भटनागर ढलते हुए सूरज का आनंद ले रही हैं। आप में से ज्यादातर लोग दीप्ति भटनागर की इन तस्वीरों को देखकर धोखा खा गए होंगे। आपको ऐसा लगा होगा कि वह कोई यंग लड़की है। लेकिन ऐसा नहीं है।

52 साल की उम्र में भी दीप्ति भटनागर ने खुद को काफी फिट किया हुआ है। हालांकि इसके लिए वह काफी मेहनत करती हैं। इन तस्वीरों में दीप्ति भटनागर काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं। दीप्ति भटनागर ने प्रोड्यूसर और अभिनेता रणदीप आर्य से शादी की थी। अब वह अपने पति के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। दीप्ति भटनागर अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर दीप्ति भटनागर के 2,20,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। दीप्ति भटनागर ने दुल्हन बनू मैं तेरी, हम से बढ़कर कौन, गंगा की कसम, कहर, रोक सको तो रोक लो जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …