कोरोना पीड़ित कनिका कपूर पर उर्वशी रौतेला का रिएक्शन देखकर आप को यकीन नहीं होगा, कहा वो एक बेहद..

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर COVID-19 पॉजिटिव है, उनके पांच टेस्ट हो चुके हैं, जोकि पॉजिटिव आये हैं। लंदन से वापस लौटी कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बवाल मच गया था। जिसके बाद उनपर लापरवाही के आरोप भी लगे। कनिका ने लखनऊ में एक पार्टी में हिस्सा लिया और उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई। अब कनिका कपूर के बचाव में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला उतर आई हैं। जिसे लेकर उन्होंने अपनी राय रखी।

कनिका का बचाव करते हुए उर्वशी ने कहा कि, सिंगर कनिका कपूर हमेशा हाइजिन का पूरा ध्यान रखती हैं। वह अपनी स्वच्छता को बहुत अच्छी तरह से बनाए रखती है। जब उर्वशी रौतेला से कनिका कपूर के विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, उन्हें मीडिया की इन रिपोर्ट्स पर यकीन नहीं है। आपको बता दें कि कनिका कपूर पर कई पब्लिक इवेंट में हिस्सा लेने के आरोप हैं। कनिका की रिपोर्ट आने के बाद दो सौ लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था।

फ़िलहाल कनिका कपूर को लेकर उर्वशी रौतेला ने कहा कि, मैं प्रार्थना करती हूं कि वह जल्दी ठीक हो जाए। कोरोना किसी वर्ग या क्लास को देख कर असर नहीं दिखाता। इससे सभी को सतर्कता बरतनें की जरूरत है। फिलहाल कनिका कपूर संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में एडमिट हैं, यहां उनका इलाज किया जा रहा है। अब तक कनिका के पांच कोरोना टेस्ट करवाए जा चुके हैं जोकि पॉजिटिव पाए गए।

सिंगर पर कोरोना की जानकारी छुपाने और लापरवाही बरतने के आरोप लगे। कनिका की रिपोर्ट्स के सामने आते ही बवाल मच गया और कई नेताओं ने भी फिर खुद को आइसोलेट किया।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …