बेडरूम में जेठ को भेजा, फिर उसने महिला से बनाये संबंध, इसपर सास ने कहा, तू खुशकिस्मत है जो मेरे दोनों बेटे तुझे चाहते हैं

इंदौर। अक्सर ऐसे मामले सामने आते रहते हैं, जिनमे रिश्ते शर्मसार हो जाते हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, एक 0 वर्षीय महिला ने पति, सास-ससुर और जेठ पर कौमार्य परीक्षण यानी वर्जिनिटी टेस्ट, दुष्कर्म और दहेज प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने बताया कि शादी की पहली रात में सास और ननद ने उसका कौमार्य परीक्षण किया। और फिर शादी के पांच महीने बाद जेठ ने भी उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए जिसका विरोध करने पर पति ने धमकाकर चुप कर दिया। अब पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

द्वारकापुरी थाना टीआई संजय शुक्ला के अनुसार मूलत देवास निवासी महिला की 4 मई 2017 को शादी हुई थी। आरोपितों अत्याचारों से तंग आकर 28 अक्टूबर 2017 को वह माता-पिता के पास चली गई। जहां अपने साथ हुए दुष्कर्म को याद कर वह दिन-रात रोती रहती थी। उसकी यह दशा देख माता-पिता अवसाद में आ गए। 3 फरवरी को पिता ने कसम देकर पूछा तो उसने पूरा मामला बताया।

पीड़ित महिला ने कहा कि, सुहागरात के दिन ही सास-ससुर, ननद और जेठ उसके पास आए। जांच करने का कहकर वे उसे जबर्दस्ती बाथरूम में ले गए और निजी अंगों का परीक्षण किया। जब उसने ये बात पति को बताई तो पति ने उन्हें पुराने ख्यालों का बताते हुए उनकी बात पर ध्यान नहीं देने को कहा। पीड़िता ने बताया कि चाय देने के दौरान जेठ उसका हाथ पकड़ लेता था। 27 अक्टूबर को सास ने जेठ के कमरे की साफ सफाई के बहाने बेडरूम में भेजा। कुछ देर बाद जेठ आ गया और धमकाकर दुष्कर्म किया। सास ने कहा ‘यह बात किसी को मत बताना। तू खुशकिस्मत है जो मेरे दोनों बेटे चाहते हैं।’ 28 अक्टूबर को पति ने उसे धमकाकर मायके भेज दिया। टीआई के अनुसार पीड़िता ने आरोपितों पर दहेज मांगने का आरोप भी लगाया।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …