सात दोस्तों ने 12 साल की बच्ची को पार्टी के बहाने से घर बुलाया, बारी बारी से उसके साथ किया रेप, फिर हत्या कर पेड़ पर टांगा

असम के विश्वनाथ जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां स्कूल के दोस्तों ने मिलकर एक घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। यह घटना चाकला गांव की है। यहां 12 साल की एक बच्ची से पहले रेप किया फिर उसकी हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाया गया। इस घटना को अंजाम देने वाले 7 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी छात्रों ने 10वीं की बोर्ड परीक्षा दी है। फिलहाल पुलिस छात्रों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने अनुसार, बच्ची का शव एक पेड़ पर लटका मिला था। और यह घटना चाकला गांव की है। सुबह के वक्त जब लोगों ने शव को पेड़ पर लटकते हुए देखा तो हैरान रह गए। पुलिस के अनुसार, सभी आरोपी बच्चे 10वीं के छात्र हैं। हाल ही में सभी ने बोर्ड की परीक्षा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपियों ने परीक्षा खत्म होने के बाद बच्ची को पार्टी के लिए बुलाया था। पार्टी के बहाने उसे फिर एक मकान में ले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

पुलिस के अनुसार, बच्ची के साथ शुक्रवार को रेप हुआ, इसके बाद उसकी हत्या कर शव को मकान के पास ही एक पेड़ पर टांग दिया गया। फ़िलहाल मामले की जाँच की जा रही है, और आरोपियों पर कड़ी करवाई की जाएगी।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …