2 लड़कियों के साथ पत्रकार बन व्हाट्सएप पर चला रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना: कोरोना संकट के बीच बिहार के पटना में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस रैकेट में एक पत्रकार तथा दो कालगर्ल सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस सेक्स रैकेट में 1 हजार से लेकर 10 हजार तक में डील होती थी। पूरी डील व्हाट्सएप के जरिए हो रही थी। यह मामला पटना के कोहना थाना क्षेत्र के आर्यनगर का बताया गया है।

पुलिस को सूत्रों से खबर मिली थी कि आर्य नगर स्थित मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। जिसके बाद सीओ कलक्टरगंज श्वेता यादव ने स्वरूपनगर और कर्नलगंज पुलिस के साथ मिलकर मकान नंबर 8/58 में छापेमारी कर इस सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।

सेक्स रैकेट में पुलिस ने कर्नलगंज के रहने वाले संचालक मोहम्मद यूनुस, औरैया के टायर कारोबारी विशाल और गौरव के साथ शहर की दो लड़कियों को गिरफ्तार किया है। स्वरूप नगर थाने के सीईओ अजीत सिंह चौहान ने जानकारी दी कि मोहम्मद यूसुफ जो सेक्स रैकेट का संचालक था वह एक न्यूज़ चैनल का फर्जी आईडी कार्ड बनाकर खुद को पत्रकार बताता था।

व्हाट्सएप के जरिए 1 हजार से लेकर10 हजार तक में डील होती थी। छापेमारी में यह भी पता चला है कि यूनुस10 हजार में मकान किराए पर ले रखा था। से सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा था। पुलिस का यह भी कहना है कि जिस मकान में सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा था मकान मालिक भी उसी मकान में रहता है पुलिस उसकी भी भूमिका की जांच कर रही है।

Check Also

CM योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश: सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को स्वास्थ्य विभाग …