पुलवामा Attack पर बोली शहीद की पत्नी, सकून तब मिलेगी जब पाकिस्तान को पूरी तरह बर्बाद कर दिया जाएगा

0

भारतीय वायु सेना ने पुलवामा Attack के बाद पाकिस्तान में घुसकर 12 मिराज 2000 भारतीय लड़ाकू विमानों के एक ग्रुप के साथ 1000 किलो बम गिराकर जैश आतंकी कैंप को तबाह कर दिया थे। पुरे देश में आतंक के खिलाफ इस बड़ी कार्यवाही से लोग खुश थे। वही भारतीय वायुसेना की इस बड़ी कार्यवाही से वाराणसी के रहने वाले शहीद रमेश यादव के परिवार वाले खुश थे।

वही शहीद रमेश यादव की पत्नी रेनू यादव ने भी भारतीय वायुसेना की इस कार्यवाही पर अपनी खुशी जाहिर की थी। लेकिन शहीद की पत्नी रेनू यादव का कहना है था की उन्हें संतोष तब होगा जब पाकिस्तान को तबाह कर दिया जाएगा।

मीडिया खबरों के मुताबिक, शहीद की पत्नी रेनू ने कहा था कि सरकार ने सही कार्यवाही की है लेकिन मै प्रधानमंत्री मोदी से कहना चाहती हूँ कि इससे भी बड़े कदम उठाएं और जितने भी आतंकवादी अभी बचे हैं, सभी को सेना मार गिराए।

बतादे की शहीद रमेश यादव की माँ आज भी अपने बेटे की तस्वीर देखकर रोती रहती हैं और यही कहती है रमेश तुम चले गए अब परिवार को देखने वाला कोई भी नहीं है। वही शहीद रमेश के साले राहुल का कहना है की मोदी सरकार को चाहिए की अभी और लोगो को मारे, जिससे पाक का नाम दुनिया के नक्शे से मिट जाये।