शाहिद अफरीदी ने कहा, भारत में मोदीजी भगवान है, जिन्होंने जनता को बचाने के लिए लॉकडाउन किया, और पाकिस्तान मे इमरान एक…

इस समय दुनिया भर के सभी देश कोरोना वायरस के कहर से झूझ रहे है, लगातार इस वायरस से बचने के लिए तरह तरह के हत्कंडे अपनाए जा रहे हैं। वही जिन देशो को एक महान देश कहा जाता है, वह देश भी इस वायरस के आगे गुठने टैक रहे हैं। वहीँ भारत में इस वायरस के चलते लॉकडाउन कर दिया गया है।

चीन से शुरू हुआ कोरोनावायरस आज पूरी के लिए एक बहुत बड़ा खतरा बन चुका है, पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि, भारत मे मोदीजी भगवान समान है, मोदीजी ने भारत के लोगो को कोरोनावायरस से बचाने के लिए पूरे देश मे लॉकडाउन लगा दिया है। जबकि पाकिस्तान में इमरान खान ने लॉक डाउन करने को मना कर दिया है, और इससे बड़े-बड़े पाकिस्तानी सुपरस्टार काफी रुष्ट हैं, क्योंकि इमरान खान की अर्थव्यवस्था बिगड़ जाएगी, लेकिन अगर कोरोनावायरस में फैल गया, तो पाकिस्तान तबाह हो जाएगा।

आईपीएल की तारीफ करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि- वह पूरे विश्व की सबसे लोकप्रिय लीग है और इसलिए लीग से सब देशों को उभरते हुए खिलाड़ी मिल रहे हैं, ऐसा ही पीएसएल में हमें कुछ नए खिलाड़ी मिल रहे हैं और क्रिकेट सबसे लोकप्रिय खेल बन चुका है।

Check Also

पाकिस्तान प्लेन क्रैश का वीडियो आया सामने, 2 लोगो के जिन्दा होने की खबर

शुक्रवार को पाकिस्तान इंटरनेशनल की फ्लाइट A320 लैंडिंग से ठीक पहले दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। …