शहनाज गिल के पिता ने बंदूक के नोंक पर महिला से किया रेप, 14 मई को हुआ यह कांड

‘बिग बॉस 13’ में दिखाई देने वाली शहनाज के पिता को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दैनिक भास्कर में छपी खबर के अनुसार, जालंधर की निवासी एक महिला ने शहनाज गिल के पिता संतोष सिंह पर बंदूक के नोक पर रेप करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है खबर यह भी है कि शहनाज गिल के पिता संतोष सिंह फरार चल रहे हैं।

हालांकि अभी तक शहनाज के पिता की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है पुलिस इस मामले की जांच कर रही है उसके बाद ही पता चल पाएगा कि महिला द्वारा लगाया गया आरोप झूठा है या सच्चा है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार पीड़िता ने बताया है कि उसके साथ यह घटना 14 मई को घटी। लेकिन उसने मंगलवार 19 मई को शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़िता ने दर्ज शिकायत में बताया कि वह अपनी सहेली के साथ संतोष सिंह के घर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची थी। उसे पता चला था कि उसका बॉयफ्रेंड संतोष के घर पर ही रहता है। बाहर खड़े संतोष सिंह ने महिला को बॉयफ्रेंड से मिलवाने की बात कह उसे गाड़ी में बैठा लिया औररोही पुल ब्यास के पास ले जाकर बंदूक की नोक पर उससे रेप किया।

वहीं इस मामले पर संतोष सिंह के बेटे शहबाज खान का कहना है कि उनके पिता पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद और झूठा है। ‘स्पॉटबॉय’ के मुताबिक शहबाज खान ने बताया कि पंजाब पुलिस ने उनके पिता के खिलाफ केस दर्ज किया है लेकिन उनके ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं यह मेरे पिता की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

अभी हम सभी परेशान हैं लेकिन सारे जरूरी सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं क्योंकि जिस इलाके में महिला ने पिता पर रेप होने की बात बताई है वह सीसीटीवी के अंतर्गत आता है हम रिकॉर्डिंग निकलवा रहे हैं मुझे उम्मीद है कि महिला झूठ बोल रही है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …