शाहरुख ने दिया नागरिकता का सबूत कहा, मेरी बीवी हिन्दू हैं, मैं मुसलमान हूं, और मेरे बच्चे हिन्दुस्तान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान एक बार फिर से धर्म को लेकर खुलकर बोले हैं। इस बार उन्होंने अपने बच्चों के धर्म को लेकर विचार जाहिर किया है। एक टीवी रियलिटी शो के दौरान शाहरुख ने कहा “मेरी बीवी हिन्दू हैं, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिन्दुस्तान हैं.” शाहरुख के इस बयान के वीडियो ने सोशल मीडिया आग लगा दी है, जोकि काफी वायरल हो चूका है।

शाहरुख ने कहा, “हमने कभी हिन्दू-मुसलमान पर बात ही नहीं की. मेरी जो बीवी हिन्दू हैं, मैं मुसलमान हूं और मेरे जो बच्चे हैं वो हिन्दुस्तान हैं. कई बार जब वे स्कूल गए तो स्कूल में वो भरना पड़ता है कि आपका कौन सा धर्म है. मेरी बेटी जब छोटी थी तो उसने एक बार मुझसे पूछा भी कि पापा हम कौन से धर्म के हैं? तो मैंने उसके फॉर्म में भी इंडियन लिखा. कोई रिलीजन नहीं है. और होना भी नहीं चाहिए.”

अभिनेता शाहरुख खान कई बार धर्म को लेकर आलोचना झेल झुके हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है जिसे लेकर शाहरुख अर्से तक यह कहते सुने गए हैं कि वे भांड हैं और उनका काम केवल नाचना-गाना है। फ़िलहाल अब उन्होंने ये बयान जारी किया है, जिसकी हर जगह तारीफ की जा रही रही है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …