कन्‍हैया से भी खतरनाक बोलता है शरजील इमाम, ऐसे लोगो को जेल में डाला जाएगा: अमित शाह

रायपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भारत को असम से अलग करने की बात करने वाले JNU छात्र शरजील इमाम कन्हैया कुमार से भी खतरनाक है। अमित शाह ने बताया की उन्होंने शरजील इमाम की वीडियो देखी है उसका भाषण भी सुना वह तो कन्हैया से भी खतरनाक बोल रहा है।

शरजील इमाम को दिल्ली पुलिस बिहार से गिरफ्तार कर चुकी है और उसे दिल्ली लाया जा रहा है शरजील को जेल में रखा जाएगा। हालाँकि शरजील ने अपने आप को ट्विटर पर सरेंडर करने की बात कही है।

बतादे की शरजील इमाम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह भारत से असम को अलग करने की बात कह रहा था। जिसके बाद शरजील के खिलाफ उत्तर प्रदेश, असम और दिल्ली में एफआईआर दर्ज की गई थी। एफआईआर में शरजील जी के खिलाफ देशद्रोह की धाराएं भी लगाई गई थी।

रैली के दौरान अमित शाह ने कहा, ‘भारत के टुकड़े करने की बात करने वालों को जेल में डालना चाहिए कि नहीं? मोदी जी ने फैसला किया है कि कन्हैया एंड कंपनी को जेल में डाल दो।’

बतादें कि बिहार के जहानाबाद का निवासी शरजील इमाम जेएनयू में आधुनिक इतिहास में पीएचडी कर रहा है। करीब 1 महीने ज्यादा समय से CAA के खिलाफ शाहीन बाग के विरोध प्रदर्शन का आयोजक भी शरजील इमाम को बताया जा रहा है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …