Shekhar Suman: Luxurious Home Photo: Troll: Ask Itne Paise Aaye Kahan Se: Actor Reply: – शेखर सुमन के आलीशान घर की फोटो देख ट्रोल ने पूछा

सेलिब्रिटी होने के कुछ फायदे हैं तो कुछ नुकसान भी हैं। एक ओर वे फैन्स से प्यार और सपोर्ट पाते हैं तो दूसरी ओर वे कई बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं। कई सेलेब्स ट्रोल्स को इग्नोर करते हैं तो कई उन्हें मुंहतोड़ जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर देते हैं। हाल ही में शेखर सुमन ने अपने आलीशान घर की एक फोटो शेयर की। इस पर ट्रोल ने उनसे पूछा कि इतना पैसा आया कहां से? शेखर सुमन ने उसे मुंहतोड़ जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी है। 

खुद के घर की एक फोटो शेयर करते हुए शेखर सुमन ने लिखा, “मेरा टेस्ट बहुत साधारण है। मुझे अपने पास बेस्ट चीजें होनी अच्छी लगती हैं।” इस पर एक ट्रोल ने पूछा- इतना पैसा आया कहां से? शेखर सुमन ने इस बात को आसानी से न लेकर उसे जवाब दिया और लिखा कि मेहनत से, ईमानदारी से और लगन से। इसके बाद अगले ट्वीट में शेखर सुमन ने न्यूज स्टेरी की फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें उस जमाने में टीवी के अमिताभ बच्चन के नाम से जाना जाता था। फोटो शेयर करते हुए शेखर ने लिखा, “अब समझ में आया?”

जब सलमान खान ने भाग्यश्री को ‘हॉट’ फोटो के लिए KISS करने से कर दिया था इनकार, यह था मामला

करीना कपूर खान के नन्हे मेहमान की पहली झलक वायरल, सैफ और तैमूर संग घर पहुंचीं एक्ट्रेस

न्यूज रिपोर्ट्स की मानें तो शेखर सुमन उस जमाने में बाकी के टीवी एक्टर्स से छह गुना ज्यादा चार्ज करते थे। शेखर सुमन का साथ देते हुए एक फैन ने लिखा, “90 के दशक में शेखर सुमन का शो मूवर्स एंड शेकर्स जब टेलिकास्ट हुआ था तो वह पहले भारतीय टीवी एक्टर बने थे, जिन्हें एक लाख रुपये प्रति एपिसोड मिलते थे। उस समय यह बड़ी बात हुआ करती थी। मैं गलत भी हो सकता हूं, लेकिन अगर मुझे अच्छी तरह याद है तो मोंने यह पढ़ा था मुझे अच्छी तरह पता है।”




Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Check Also

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट से सामने आई अजय देवगन की पहली फोटो, संजय लीला भंसाली संग नजर आए एक्टर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की टीम को जॉइन कर लिया है। …