शिल्पा शेट्टी ने लॉकडाउन में शेयर की बेटी समिशा की प्यारी सी तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही खूब वायरल

कोरोना की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है वहीं इन दिनों शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आ रही हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

वहीं इन दिनों शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा शेट्टी की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है। शेट्टी ने इस खूबसूरत सी तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए एक खास मैसेज लिखा हुआ है, “हैप्पी 3 मंथ मेरी प्रिंसेस समिशा.”

अभी हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था की, “जीवन में कुछ चीजें दूसरों की तुलना में थोड़ी अधिक खास हैं। इस सूची में अब ’15’ नंबर जुड़ गया है। हमारी बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा 15 फरवरी को हमारे जीवन में आई थी और वह आज 15 अप्रैल को दो महीने की हो गई। यह भी एक बहुत ही खास और सुखद संयोग है। इसके अलावा आज 15 अप्रैल को मेरे टिकटॉक पर 15 MILLION फॉलोअर्स हो गए हैँ। इसलिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए थैंक्स। आशा है कि आप मेरे साथ हमेशा ऐसे ही रहेंगे।

बतादे की बेटी समीशा का जन्म 15 फरवरी को हुआ था और अब वह पुरे 3 महीने की हो चुकी है। सरोगेसी के जरिए मां बनी शिल्पा शेट्टी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी।

Check Also

मशहूर सिंगर वाजिद खान की कोरोना से मौत, बॉलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान का मुंबई में निधन हो गया है। …