शिल्पा शेट्टी के जिंदगी के वो 5 सबसे बड़े विवाद, एक में तो शिल्पा शेट्टी के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

0
56530
Loading...

शिल्पा शेट्टी बी-टाउन का जाना माना नाम है। शिल्पा शेट्टी ने कई सुपरहिट फिल्मे की है। लेकिन वही शिल्पा शेट्टी विवादों में भी घिर चुकी है। आज हम आपको शिल्पा शेट्टी के 5 ऐसे विवादों के बारे में बताएँगे। शायद ही आप उसके बारे में जानते होंगे।

1. शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का काफी टाइम तक अफेयर चला। लेकिन बाद में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना शादी कर ली और राज कुंद्रा के साथ शिल्पा शेट्टी शादी के बंधनो में बध गयी। लेकिन आज तक दोनों के ब्रेकअप के बारे में पता नहीं चल पाया।

2. राजस्थान रॉयल्स टीम की मालकिन होने के चलते शिल्पा शेट्टी पर मैच फिक्सिंग तथा सट्टा लगाने का आरोप लगा। लेकिन सबूतों के अभाव में दिल्ली पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर पायी।

3. उड़ीसा में शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी गोपीनाथ मंदिर पूजा करने चली गयी थी। जहाँ उन पर आरोप लगा की शिल्पा ने बिना अपना जूता उतारे गोपीनाथ मंदिर में प्रवेश कर गयी। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज कराई गयी थी। जिसके बाद शिल्पा को सामने आकर बयान देना पड़ा था की वो शूटिंग के दौरान मंदिर के अंदर गई नहीं थी।

इसके अलावा मुंबई के पोवई मंदिर में दर्शन करने गयी शिल्पा की मंदिर के पुजारी के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिस पर उनको काफी ट्रोल किया गया था। जिस पर जवाब देते हुए शिल्पा ने लिखा था की क्या एक पिता अपनी बेटी को किस नहीं कर सकता?

4. वही साल 2007 के एक इवेंट के दौरान हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेयर ने शिल्पा को सरेआम किस करना शुरू कर दिया था ,जिस पर काफी बवाल हुआ था। जिसको लेकर कई जगह पर विरोध प्रदर्शन तक किये गए थे और बाद में राजस्थान कोर्ट ने रिचर्ड और शिल्पा को गिरफ्तार करने के लिए वारंट तक जारी कर दिया था।

5. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी ज़बरदस्ती वसूली के एक मामले में जेल तक जा चुके थे जिसमे शिल्पा का भी नाम सामने आया था।

Loading...