शिवसेना कार्यकर्ताओं ने ‘मणिकर्णिका’ देखने आए लोगों को पीटा कहा- जाकर देखो ‘ठाकरे’

0
414
Loading...

बॉलीवुड न्यूज़: बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ‘ठाकरे’ 25 जनवरी 2019 को लगभग 1300 स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी जबरदस्त भूमिका में नज़र आ रहे है। वही इस फिल्म के ट्रेलर को 26 दिसम्बर को रिलीज किया गया था। उस समय बाल ठाकरे के बेटे उद्धव ठाकरे भी मौजूद थे।

वही 25 जनवरी के दिन कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ भी रिलीज हुई है। दोनों फिल्मो में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। इसी बीच यह भी खबर सामने आ रही है की शिवसेना के कार्यकर्ता जो लोग मणिकर्णिका फिल्म देखने जा रहे है उनके साथ मारपीट कर रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई के वाशी के आईनॉक्स सिनेमा हॉल के बाहर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा और ‘मणिकर्णिका’ के सुबह के शो को बाधित कर दिया। कार्यकर्ताओं का आरोप है की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के ज्यादा पोस्टर्स लगने से बालासाहेब ठाकरे का अपमान हुआ है। इसलिए फिल्म ‘मणिकर्णिका’ देखने आये लोगो के साथ मारपीट कर उन्हें भगा दिया।

वही बाला साहेब ठाकरे की जीवन पर बनी फिल्म ‘ठाकरे’ मुंबई में कई जगह फ्री दिखाए जा रहे है। शिवसेना के इस तरह बवाल मचाने पर करणी सेना भी जवाब दे सकती है। बतादे की फिल्म ‘ठाकरे’ करीब 25 से 30 करोड़ रुपये बजट वाली फिल्म है। फिल्म अच्छा बिजनेस कर सके इसलिए महाराष्ट्र से लेकर कई भारत के कई हिस्सों में बड़े पैमाने पर रिलीज करेंगे। वही इस फिल्म को शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रोड्यूस किया है।

Loading...