एग्जिट पोल पर शिवराज का बयान, सबसे बड़े सर्वेयर हम खुद हैं, भाजपा की सरकार बन रही है, VIDEO हुआ वायरल

0
267

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव के लिए 5 राज्यों में मतदान ख़त्म हो चुके है। चुनावों के दौरान सभी पार्टी के नेताओ की बयानबाजी सुंनने को मिली। कई की तो बकायदा ऑडियो क्लिप तक वायरल हुई थी। जिसमे पैसो के लेन-देन सुनाई दिया था। ऐसे में अब सबकी नज़र 11 दिसंबर के नतीजे पर टिकी है। अब देखना ये है की कौन सी पार्टी बाज़ी मारती है। हालाँकि एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ चुके हैं। जो भाजपा की बेचैनी बढ़ा सकता है। ऐसे में शिवराज का एग्जिट पोल पर दिया बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वैसे इन एग्जिट पोल की सच्चाई कितनी सही है। पता तो 11 दिसंबर को ही लगेगा। वही शिवराज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा की, हम खुद सबसे बड़े सर्वेयर हैं, हमेशा जनता के बीच रहे हैं। मध्य प्रदेश में भाजपा एक बार फिर बहुमत से सरकार बनाएगी। असल में उन्होंने पत्रकार द्वारा पूछे गए सवाल पर कहा।

एक नज़र डालते है मध्य प्रदेश के एग्जिट पोल पर

इंडिया टुडे- एक्सिस माय इंडिया: भाजपा- 102- 120, कांग्रेस 104-122, अन्य 4-11
टाइम्स नाऊ- सीएनएक्स: भाजपा 126, कांग्रेस 89, अन्य 15
रिपब्लिक- सी वोटर: भाजपा 90-106, कांग्रेस 110-126, अन्य 6-22
एबीपी- सीएडीएस: भाजपा 94, कांग्रेस 126 और अन्य को 0

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव के नतीजों के पहले अपने परिवार के साथ तीन दिन के लिए बांधवगढ़ गए थे। जहाँ उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा की, हम खुद सबसे बड़े सर्वेयर हैं, हमेशा जनता के बीच रहे हैं। मध्य प्रदेश में भाजपा एक बार फिर बहुमत से सरकार बनाएगी। बांधवगढ़ के बाद शिवराज दतिया पहुंचे और मां पीठाम्बरा पीठ के दर्शन भी किए।

loading...