दर्द से छटपटा रहा था बीमार बाप, बेटे से नही देखी गयी पिता की बेबसी, गोद में उठा इलाज के लिए 1 KM दौड़ा बेटा

लॉकडाउन की वजह से आम लोगो की जिंदगी काफी प्रभावित हुई है। हालांकि, सरकार लगातार कोशिश कर रही है कि लोगों को कम से कम दिक्कत उठानी पड़े। इस दौरान केरल से एक वीडियो सामने आया है जो दिल दहलाने वाला है। वीडियो में एक श्ख्स अपने बुजुर्ग बीमार पिता को कंधों पर ले घंटों सड़क पर दौड़ता नजर आता है।

दरअसल, जब यह शख्स अपने पिता का इलाज कर अस्पताल से ऑटो पर सवार होकर लौट रहा था तभी रास्ते में पुलिस वाले ने लॉकडाउन की बात कह गाड़ी रोक ली और बुजुर्ग को उतार दिया। जिसके बाद उनका बेटा कंधे पर लेकर करीब एक किलोमीटर तक सड़क पर दौड़ता रहा, तब जाकर घर पहुंचा।

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, यह घटना केरल के पुनालुर इलाके की बुधवार की है। बतौर शख्स, उसने बीमार 65 वर्षीय पिता के अस्पताल के कागजात पुलिस वालों को दिखाए। बावजूद इसके पुलिस वाले नहीं माने और लॉकडाउन क बात कह गाड़ी रोक दी और सभी को उतार दिया। बीमार शख्स पड़ोस के गांव कुलाथुपुझा के रहने वाले हैं जो पुनालुर तालुका हॉस्पिटल में भर्ती थे। बुधवार को उन्हें अस्पताल ने डिस्चार्ज कर दिया था।

केरल मानवाधिकार आयोग ने इस घटना में संज्ञान लेते हुए एक केस दर्ज किया है और राज्य के पुलिस प्रमुख से जवाब मांगा है। आपको बता दें कि केरल भी कोरोना वायरस की टपेट में है। गुरूवार तक केरल में कोरोना के 608 मामले दर्ज किए जा चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार इनमें से 218 लोग अब तक ठीक हो चुके हैं, जबकि तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

भारत में सबसे पहले कोरोना के मरीज केरल में ही मिला था। लेकिन राज्य सरकार ने उससे निपटने में काफी सफलता दिखाई है। देश में अब तक कोरोना की वजह से 414 लोगों की जान चली गई है, जबकि कुल मरीजों का आंकड़ा 12,000 को पार हो गया है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …