‘सिद्धार्थ-शहनाज का हुआ ब्रेकअप, कही इसकी वजह आसिम तो नहीं’

टीवी पर आने वाले चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस टीआरपी में सबसे ऊपर पहुंच चुका है। उसकी वजह है बिग बॉस के घर के अंदर चल रहा ड्रामा। पिछले एपिसोड में लोगों ने देखा कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम की जमकर लड़ाई हुई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

वही अब सिद्धार्थ की आसिम की लड़ाई के बाद सिद्धार्थ की शहनाज़ से ठन गयी है। सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा कि वह अभी बहुत सीरियस है और शहनाज़ को और नहीं सह सकते। उन्होंने कहा की पहले शहनाज़ की बच्चों जैसी हरकत उन्हें अच्छी लगती थी लेकिन अब वह अपनी जिंदगी में शहनाज जैसी लड़की नहीं चाहते।

इसके बाद शहनाज ने सिद्धार्थ से पूछा भी कि वो इस रिलेशनशिप को इस तरह खत्म नहीं कर सकते, उनके इस बेहेवियर के पीछे कोई और वजह हैं। मगर सिद्धार्थ ने शहनाज की एक ना सुनी और गुस्से में शहनाज़ से यह कहा कि तुम ही ठीक हो, मैं बुरा हूं! लेकिन प्लीज मुझसे दूर रहो !

बता दें कि इस सीजन में असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई फेमस चेहरे बन चुके हैं जिन्हे फैंस खासा पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस 3 का प्रोमो वीडियो पेश किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि हिना खान एलीट मेंबर नाम का ऐलान करने के लिए घर में दाखिल होती हैं। जिसमें में आरती और रश्मि को एक टास्क देती हैं।

जिसमें माहिरा रश्मि को अपने चेहरे पर मेहंदी लगाने की बात कहती हैं वही पारस उन्हें ट्रीमर से अपनी आइब्रो ट्रिम करने की बात कहते हैं। उसी बीच आसिम और सिद्धार्थ का झगड़ा शुरू हो जाता है। उस दौरान मौजूद सभी दोनों को शांत कराने की कोशिश करते हैं मगर झगड़ा हद से ज्यादा बढ़ जाता है दोनों का व्यवहार देख बिग बॉस दोनों को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं।

कन्फेशन रूम में बिग बॉस के सवाल के बाद सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि वह परेशान हो चुके हैं और वह शो को अभी छोड़ना चाहते हैं वही इस प्रोमो वीडियो को देखकर फैंस काफी परेशान है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …