लॉकडाउन भुखमरी के साइड इफेक्ट: यूपी में एक पति ने पैसे के लिए अपनी पत्नी का किया सौदा, 3 दिन तक महिला से दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश: लॉकडाउन के चलते यूपी के मुरादाबाद से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने पैसे के लिए अपनी पत्नी का सौदा कर दिया। महिला को खरीदने वाले वयक्ति ने महिला को तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा और तीन दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस दवारा अपनी ही पत्नी को 10 घंटे तक बेचने वाले पति को अरेस्ट कर लिया है। अब पुलिस घटना में शामिल दो बिचौलियों और दुष्कर्म के एक आरोपी की तलाश में है। जिसमे से एक संभल का रहने वाला है। पाकबड़ा थाना प्रभारी सुरेंद्र पाल सिंह के मुताबिक, इलाके के हसामपुर चौराहे के निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस थाने में शिकायत दी थी कि उसकी पत्नी घर से लापता है। इसके बाद पुलिस महिला की तलाश कर रही थी।

सर्विलांस से लापता महिला का लोकेशन संभल के गुन्नौर थाना क्षेत्र में मिली। पाकबड़ा पुलिस ने महिला को बरामद कर लिया। जब महिला से पूछताछ हुई महिला की बात सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल, महिला ने बताया कि वह गायब नहीं हुई थी, बल्कि उसके पति ने ही उसे दस हजार रुपए में बेच दिया था। महिला ने कहा कि बिचौलिए की भूमिका पाकबड़ा के रहने वाले खालिद ने निभाई थी। खालिद ने ही गुन्नौर के रहने वाले कलवा के भाई के हाथ उसका सौदा कर दिया।

पीड़िता ने बताया, बंधक बनाकर तीन दिनों तक उसका रेप किया गया है। महिला ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर पति समेत तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, संभल के रहने वाले व रेप के आरोपित कलवा के छोटे भाई व पाकबड़ा के रहने वाले बिचौलिए खालिद की तलाश में छापेमारी कर रही है। थाना प्रभारी ने कहा कि पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। वहीं, आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …