इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान पहुंचे सिद्धू, कहा – मोहब्बत का पैगाम लेकर आया हूँ

0
45

पंजाब कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार को पूर्व पाक क्रिकेटर इमरान खान के प्रधानमंत्री शपथ समारोह में पाकिस्तान पहुंचे। पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि वो कोई राजनीतिक मसले से पाकिस्तान नहीं आये हुए बल्कि प्यार, अमन और खुशहाली का सद्भावना दूत बनकर अपने दोस्त के पास आया हूं।

नवजोत सिंह सिद्धू पकिस्तान जाने के लिए अटारी-बाघा बॉर्डर पहुंचे और कहा की वो वह एक सद्भावना दूत के रूप में पाकिस्तान जा रहे हैं और इस उम्मीद से जा रहा हूं कि दोनों देशों के बीच रिश्तों में सुधार आए। इमरान खान प्रधानमंत्री पद के लिए इस्लामाबाद में 18 अगस्त को शपथ लेंगे। सिद्धू ने एक बयान में कहा उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्रालय और पंजाब के पार्टी कार्यालय को इस्लामाबाद में 18 अगस्त को शपथग्रहण समारोह में शामिल होने की अपनी मर्जी से अवगत करा दिया है।

पाकिस्तान पहुंचने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू अपने दोस्त इमरान खान की काबिलियत पर कहा कि उन्होंने , खान साहब को खेलते बहुत देखा है कि कैसे वह अपनी कमजोरी को ताकत में बदल लेते थे, पाकिस्तान को आज इसकी जरूरत है।

इमरान खान के प्रधानमंत्री शपथ समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू पर उठ रहे सवालो पर सिद्धू का बचाव करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह पाकिस्तान दोस्ती के नाते गए है क्यूंकि दोस्त होने के नाते इमरान ने उन्हें शपथ समारोह में शामिल होने का न्यौता भेजा है। इसके चलते ही सिद्धू वहां जा रहे है। इस पर न तो मुझे कोई आपत्ति है और न ही किसी को होनी चाहिए।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here