जेएनयू जाने पर दीपिका पर स्मृति ईरानी ने दिया विवादी बयान कहा, भीड़ में दीपिका अपने प्राइवेट पार्ट्स को…

बॉलीवुड अभिनेत्री इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं, इसकी वजह है उनका जेएनयू के स्टूडेंट यूनियन के साथ प्रदर्शन में जाकर खड़े हो जाना। हाल ही में दीपिका की फिल्म छपाक रिलीज़ हुई है। उन्होंने इस फिल्म के अपनी अच्छी वापसी की है। लेकिन अब वह आलोचनाओं का शिकार हो रही है। दीपिका की फिल्म छपाक एक रियल लाइफ हादसे पर आधारित है। मेगा-बजट फिल्म ‘तानाजी’ के सामने छपाक कमज़ोर पड़ती नज़र आ रही थी।

अब महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने अभिनेत्री दीपिका की जेएनयू विज़िट पर अपने विचारों का खुलासा किया है। हाल ही में ‘न्यू इंडियन एक्स्प्रेस’ ने एक कॉन्क्लेव आयोजित किया जहां स्मृति ईरानी भी मौजूद थी।

जब विकास मंत्री स्मृति ईरानी से दीपिका पादुकोण और सीएए से जुड़ा एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा-“मैं जानना चाहती हूं कि दीपिका पादुकोण का राजनीतिक जुड़ाव किससे है। ये हमारे लिए कोई आश्चर्य करने वाली बात नहीं थी कि वो (दीपिका) उन लोगों के साथ खड़ी होंगी, जो भारत का विनाश चाहते हैं”। साथ ही स्मृति ईरानी ने कहा-“दीपिका ने लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर लाठियां बरसाने वाले लोगों का पक्ष लिया। मैं उनके इस अधिकार को नकार नहीं सकती कि उन्हें किसका पक्ष लेना है”।

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …