शतक लगाकर पंत मैदान में बने कंगारू तो अर्धशतक लगाकर जडेजा ने की तलवारबाजी- देखे वीडियो

0
264

4 जनवरी को सिडनी में खेले गए मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए भारतीय टीम ने पहली पारी में 7 विकेट गवा कर 622 रन बनाए और पारी का ऐलान कर दिया। वही इस मैच में चेतेश्वर पुजारा ने 193 रन बनाये। इसके अलावा ऋषभ पंत (नाबाद 159) और जडेजा (81) की जोरदार पारी की हर तरफ चर्चा हो रही है। वहीं इन दोनों खिलाड़ियों ने इस जोरदार पारी को कुछ खास अंदाज में इंजॉय किया।

वही इस मैच में ऋषभ पंत ने जिस तरह से बल्लेबाज़ी की है। उसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। 159 रनों की नाबाद पारी में ऋषभ पंत ने एक बेहतरीन प्लेयर होने का परियच दिया। वहीं मैदान पर डिंक्स ब्रेक की वजह से स्टॉफ के साथ वीडियो में मस्ती करते भी देखा जा सकता है।

वही जडेजा भी पीछे नहीं रहे। शानदार पारी के साथ बल्ले के साथ तलवारबाज़ी भी देखने को मिली। ये उन्होंने तब किया जब जडेजा ने अपना अर्धशतक पूरा किया था। जडेजा ने टीम में 81 रन अपने जोड़कर टीम का स्कोर 622 पर पहुंचाया जिसके बाद भारतीय टीम ने अपनी पारी का ऐलान कर दिया।

गौरतलब है की, भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जहाँ पुजारा के आउट होने के बाद एक बेहतरीन बल्लेबाज़ी देखने को मिली। ऋषभ पंत और जडेजा ने मिलकर 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी की, जो ऑस्ट्रेलिया की सरजमी पर इस विकेट की सबसे बड़ी साझेदारी है। अब देखने है की ऑस्ट्रेलिया की टीम 622 रनो का पीछा कर पाती है की नहीं।

Loading...