भारत लॉकडाउन के चलते आधी रात सलमान के पर्सनल फ़्लैट बहार आती दिखी सोनाक्षी, पुलिस ने रोका तो

देश में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है, भारत सरकार इस भयंकर बीमारी को रोकने के लिए संभव प्रयास कर रही है। इस सयम पूरा भारत लॉकडाउन किया गया है। पूरी मुंबई भी कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन की गई है। फ़िलहाल देश में सबसे अधिक कोरोना के मरीज़ मुंबई में सामने आये हैं, यहां कोरोना का खतरा सबसे अधिक है, और इसी कारण सरकार सख्ती बरत रही है। सरकार का कहना है कि, जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकले। बेवजह घर से बाहर निकलना पूरे देश के लिए काफी बड़ा खतरा है।

लेकिन अभी कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं है, जिनको देखकर लोग हैरान रह गए। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा पूरी मुंबई लॉकडाउन होने के बावजूद भी सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंच गई थी। अब इस बारे में तो नहीं पता कि वह जरूरी काम से सलमान के घर गई थी या फिर ऐसे ही। आप जो तस्वीरें देख रहे हैं वह सलमान खान के घर के बाहर की है। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर में एक साथ कई फिल्मों में काम किया है।

इन दोनों एक्टर के बीच की बॉन्डिंग काफी गजब की है। सोनाक्षी सिन्हा की स्माइल देख कर ऐसा लग रहा था कि वह बॉलीवुड के भाईजान के लिए काफी उत्साहित थीं। सोनाक्षी सिन्हा आखरी बार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में नजर आईं। सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आएंगी।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …