सोनू की फैन हुई स्मृति ईरानी, ट्वीट कर कही ऐसी बात

0

लॉकडाउन की वजह से पूरे देश में प्रवासी मजदूरों का पलायन लगातार जारी है इसी क्रम में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूर अपने घर जाने के लिए मदद की गुहार लगा रहे हैं। बता दे कि सोनू सूद ने हाल ही में मुंबई से कुछ बसें चला कर करीब 350 लोगों को उनके घर पहुंचाया था।

बनारस के एक निवासी ने सोनू सूद से ट्विटर पर अपने घर पहुंचाने के लिए मदद माँगी है। व्यक्ति ने लिखा, ‘मैंने फॉर्म भी भरा है और डिंडोशी गोरेगांव पुलिस स्टेशन में जमा किया है और यूपी सरकार के जनसुनवाई ऐप पर भी। लेकिन मुझे किसी ने कोई फोन नहीं किया, कृपया मेरी मदद करें, मैं बनारस का रहने वाला हूं।” जिसके जवाब में अभिनेता सोनू सूद ने लिखा, मैं कभी वाराणसी आया तो चाय जरूर पिलाना भाई।

एक और शख्स ने सोनू सूद से ट्वीट कर मदद मांगी। व्यक्ति ने लिखा, सर प्लीज ईस्ट यूपी में कहीं भी भेज दो सर, वहां से पैदल जाएंगे अपने गांव सर।’ जिस पर सोनू ने रिप्लाई दिया, ‘पैदल क्यों जाओगे दोस्त? नंबर भेजो’।

वही सोनू सूद की इस दरियादिली पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर तारीफ की है। उन्होंने अपने ट्ववीट में लिखा की, मुझे 2 दशकों से अधिक समय से आपको एक अच्छे सहयोगी के रूप में जानने का सौभाग्य मिला है, सोनू सूद ने एक अभिनेता के रूप में आपका जश्न मनाया, लेकिन इन चुनौतीपूर्ण समयों में आपने जिस दयालुता का परिचय दिया है, वह मुझे अभी भी गर्व महसूस करा रहा है, ताकि आप उन लोगों की मदद कर सकें।