5 लाख रुपए खर्च कर मुंबई में अपना सेक्स बदलवाया, ताकि वो अपने बचपन के दोस्त प्रेम कुमार चंदाणी से शादी कर पाए

कभी कभी ऐसे मामले सामने आते हैं, जिन्हे जानकर काफी हैरानी होती है। ऐसा ही एक मामला यह भी है, असारवा के रहने वाले 29 साल के रवि अर्जुन दास हिंगोरानी ने 5 लाख रुपए खर्च कर मुंबई में अपना सेक्स बदलवाया ताकि वो अपने बचपन के दोस्त प्रेम कुमार चंदाणी से शादी कर पाए। फिर दोनों ने वैलेंटाइन डे के दिन यानी 14 फरवरी को एक मंदिर में शादी कर ली। दरअसल रवि और प्रेम बचपन से दोस्त थे और आस-पड़ोस में ही रहते थे। दोनों के बीच गहरी दोस्ती है। रवि को बचपन से ही लड़कियों के कपड़े पहनना उनकी तरह चलना, मेकअप करना पसंद था।

उनसे अपने दोस्त प्रेम से कहा कि, मुझे लड़की बनना पसंद है पर यदि मैं सेक्स चेंज करवाकर लड़की बन भी गया तो कोई मुझसे शादी नहीं करेगा। दोस्त की ये इच्छा जानकर प्रेम ने उसे भरोसा दिलाया कि अगर वो सेक्स चेंज करवाता है तो वो उससे शादी कर लेगा।

प्रेम की बातों पर उसे यकीन हो गया, इसलिए उनसे मुंबई जाकर 5 लाख रुपए खर्च कर अपना जेंडर बदलवा लिया। इस खर्च को दोनों ने मिलकर वहन किया। रवि ने लड़की बनने के बाद अपना नाम बदल कर टिया कर लिया। दोनों ने वैलेंटाइन डे पर शादी करली फिलाहल दोनों साथ में जीवन बिता रहे हैं।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …