कोरोना वायरस को लेकर नेशनल इमरजेंसी लागु, अमेरिका में फंसी शाहरुख़ की बेटी, शेयर की ऐसी तस्वीरें

मौजूदा समय में दुनियाभर में कोरोना वायरस अफरा तफरी मची हुई है। कई देशो दवारा नेशनल इमरजेंसी लगा दी गई है, भारत के भी कई राज्यों में थियेटर और स्कूल बंद कर दिए गए हैं। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां मना रही हैं, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से वो वहां से निकल नहीं पा रही हैं।
मिली जानकरी के अनुसार अमेरिका में कोरोना वायरस के डर की वजह से नेशनल इमरजेंसी लगा दी गई है, इसी वजह से सुहाना वहां से बाहर नहीं निकल पा रही हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमे वह काफी दुखी नजर आ रही हैं, इन तस्वीरों में सुहाना ने अजीबो गरीब एक्सप्रेशन दिए हैं।

हालांकि सुहाना की ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं, सुहाना की इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। साथ ही इन तस्वीरों पर अभी तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं। हाना फिलहाल तो बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी अक्सर तस्वीरें और विडियोज इन्टरनेट पर वायरल होती रहती हैं।

रिपोर्ट के अनुसर सुहाना जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, कुछ समय पहले ही बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में बताया गया कि बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर, सुहाना के लिए एक फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। लेकिन आपको बात दें कि, सुहाना हॉलीवुड की एक शॉर्ट फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …