Omg! अचानक एक ही अस्पताल की 9 नर्से हुई गर्भवती, जांच में सामने आया ये माजरा

कई बार कई ऐसी अजब गज़ब खबरे सामने आती है, जिनको पढ़कर काफी हैरानी होती है। आप ने पढ़ा होगा कि, एक स्विमिंग पूल में नहाने से एक साथ 21 महिलाएं जोकि सहेलियां थी वह एक साथ गर्भवती हो गई थी। ये कोई चमत्कारिक कुंड नहीं था बल्कि उस पानी में कुछ ऐसा था। जिसके कारण ये सम्भव हो गया और फिर इस खबर ने काफी सुर्खिया बटौरी थी क्योंकि ये बेहद अजीब बात थी। लेकिन ये बात केवल अजीब भारत के लोगो के लिए है विदेशों के लोगो के लिए नहीं।

क्योंकि विदेशों के लोग ऐसी गन्दी हरकते करते ही रहते है। जिसके चलते वह हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन फिलाहल एक अस्पताल ने खुद अपनी ही 9 नर्सो के एक साथ गर्भवती होने और बेबी बम्प प्रसव की तारीख के साथ फोटो पोस्ट कर खलबली मचा दी है। ये सभी महिलाएं एक ही वार्ड की है और सभी की प्रसव दिनाक अप्रैल-जुलाई के बीच में है। जोकि एक अजीब संयोग है और इसपे अस्पताल में भर्ती रोगियों के परिवार वालों की चिंता जायज है। क्या ये कोई पब्लिसिटी स्टंट है या फिर कोई संयोग।

आइए जानते हैं क्या है मामला
काफी लोगो का सोचना है कि अगर एक साथ 9 नर्स गर्भवती हो जाएगी तो अस्पताल का क्या होगा? आपको बता दें कि, इस अस्पताल में 80 से अधिक औरत सिस्टर्स है। इसमें भी ये 80 प्रसव के वार्ड में है। बाकि औरत स्टाफ तो और भी अधिक है। इसलिए चिंतित होने की कोई बात नहीं है और ये पब्लिसिटी स्टंट ही लग रहा है। फ़िलहाल लोग अस्पताल में ये देखने आ रहे है की क्या सच में सभी गर्भवती है या सिर्फ बेबी बम्प ही दिखा रही है।

इनमे से अधिकतर नर्स दूसरी बार माँ बन रही है, अस्पताल का कहना है कि, गर्भवती को देखकर औरतें माँ बनने को प्रेरित होती है। जिसे हम आम भाषा में भेड़ चाल कहते है। अस्पताल ने अपना ब्रांड बनाने के लिए ही ये खबर प्रायोजित करवाई है। जिसमे कुछ गलत नहीं है और लोगो का विश्वाश भी बढ़ेगा।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …