दिल्ली दंगो को लेकर सुनील शेट्टी ने दिया बयान, दंगे में मरे गए लोगो से नहीं है मतलब, लेकिन पुलिस वालों..

कुछ ही दिन पहले देश की राजधानी दिल्ली में एक बड़ी हिंसा हुई थी, जिसमे कई लोगो की जाने चली गई थी, यह हिंसा नागरिकता कानून के कारण इसके समर्थन और विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों के बीच हुई थी। इस हिंसा में लगभग 42 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। इस मामले को लेकर बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेटी ने भी जनता को जवाब दिया। हाल ही में सुनील शेटी मुंबई में एक इवेंट में गए हुए थे। वहां मीडिया से बातचीत करते हुए उनसे दिल्ली में हुई हिंसा के बारे में पूछा गया और उसपर उनकी प्ररिक्रिया पूछी गई। जिसका उन्होंने हैरान करने वाला जवाब दिया।

अभिनेता सुनील शेटी ने कहा, “सीएए को समझना बहुत जरूरी है। उसके इम्प्लीमेंटेशन को समझना जरूरी है। दुख होता है, जब एक ऐसे इंसान को मारा जाता है, जो पुलिस की वर्दी में है। दुख होता है जब किसी पुलिसवाले की मौत की खबर आती है। एक इंसान जो देश के लिए सबकुछ कर रहा है आर्मी, नेवी, एयरफ़ोर्स, पुलिस, सीआरपीएफ, मुझे लगता है कि हमें इन सबका सम्मान करना सीखना बहुत जरूरी है।”

सुनील शेटी के इस बयान से लोग काफी हैरान इसलिए हैं क्युकी उन्होंने उन लोगों के बारे में कुछ नही कहा जो इसमे हिंसा में मारे गए हैं बल्कि सिर्फ 1 पुलिसवाले के मारे जाने का जिक्र उन्होंने किया जो सही नही है। जबकि दिल्ली में हुए दंगो का जिम्मेदार पुलिस को भी ठहराया जा रहा है और जांच के लिए टीम भी गठित की गई है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …