लॉकडाउन का सपोर्ट करते हुए, एयरटेल ने भी यह सर्विस कर दी बिलकुल फ्री..

इस वक़्त पूरी दुनिया कोरोना से लड़ रही है, सरकार दवारा लोगो से अपील की जा रही है कि, जनता अपने अपने घरो में ही रहे। इस वायरस को रोकने के लिए पूरा भारत 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है, लोगो को घरो में रहने के लिए हर कंपनी कुछ न कुछ बेहतर ले के आ रही है, जैसे की अभी कुछ दिन पहले जिओ ने भी अपने ग्राहकों को भारी छुट दी थी 399 वाले रिचार्ज पर इसी प्रकार एयरटेल भी अपने ग्राहकों के लिए यह सर्विस बिलकुल फ्री में लेकर आया है।

भारतीय टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने लॉकडाउन का सपोर्ट करते हुए, लोगो को घरो में रहने क लिए प्रेरित करने के लिए अपनी इ-बुक प्लेटफार्म का फ्री एक्सेस जारी कर दिया है। एयरटेल ने अपने इ बुक प्लेटफार्म Juggernaut Books का मुफ्त एक्सेस देने की घोषणा कर दी है।

एयरटेल के मुख्य प्रोडक्ट ऑफिसर आदर्श नायर ने कहा कि, इस तरह के वक़्त में एयरटेल और Juggernaut मिलकर लोगो को ज्यादा से ज्यादा विकल्प फ्री में मुहैया कराने का प्रयास कर रही है, जिससे लोग अपने घर में व्यस्त रहे और बाहर न जाए, एयरटेल ने साल 201७ में Juggernaut में अपना एक बहुत ही बड़ा शेयर ख़रीदा था, इसके साथ ही साथ इसमें और भी नोवेल्स, लिटरेरी और भी बहुत कुछ लोगो को पढने के लिए मिल जाता है।

आप लोगो से अपील है की अपने अपने घरो में ही रहे क्योकि जब तक आप अपने घर में है सुरक्षित है, अपना और अपने परिवार का ख्याल रखे।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …