आतंकी हमले का समर्थन करते हुए मुरादाबाद के छात्र ने व्हाट्सप्प स्टेटस पर लिखा ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’, हुआ बवाल

0
19690
photo credit: upuklive
Loading...

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले की घटना का समर्थन करने वाले एमआईटी परिसर के एक छात्र की पोस्ट पर बवाल हो गया। अमर उजाला में छपी खबर के अनुसार, छात्र ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले का समर्थन करते हुए अपनी व्हाट्सप्प स्टेटस पर पाकिस्तान ज़िंदाबाद लिखा था। जिसके बाद मुरादाबाद के एमआईटी परिसर में बवाल हो गया।

पाकिस्तान ज़िंदाबाद का स्टेटस पढ़ने के बाद छात्रों में गुस्सा फुट गया। पहले उन्होंने आपस में व्हाट्सप्प ग्रुप में तू-तू मै-मै की। उसके बाद इसकी जानकारी कुछ बहरी लोगो को लगी। बाहरी लड़के ज्यादा संख्या में एमआईटी परिसर पहुंचे। इतनी ज्यादा भीड़ कैंपस में घुसते देखकर सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वो जबरन परिसर में आकर उस लड़के को ढूढने लगे।

आरोप है की छात्र कश्मीर का रहने वाला है और उसने आतंकी हमले का समर्थन करते हुए अपनी व्हाट्सप्प स्टेटस पर पाकिस्तान ज़िंदाबाद लिखा था। लेकिन लम्बी जाँच में पता चला की लड़का मुरादाबाद का रहने वाला है।

उस समय परिसर में छात्र को ढूढने के दौरान अन्य छात्रों से भी हाथापाई हुई। साथ ही लड़के शिक्षकों से भी उलझ गए। बाद में मामला ज्यादा ही तूल पकड़ लिया उस दौरान लड़को ने फायरिंग शुरू कर दी। गनीमत रही की किसी को गोली नहीं लगी।

Loading...