Surf Excel का होली पर बना विज्ञापन देखकर भड़के यूजर, कहा- Surf Excel को करो बायकॉट

0
170
Loading...

होली त्यौहार करीब है। ऐसे में त्योहारों पर विशेष विज्ञापन बनाने वाले सर्फ एक्सेल ने होली पर एक नया ऐड बनाया है। जिसमे एक छोटी बच्ची अपने साइकिल के पीछे बैठाकर एक मुस्लिम बच्चे को मस्जिद छोड़ने जाती है तब मुस्लिम लड़का कह रहा है की नमाज पढ़कर आता हूँ।

उसी दौरान ऐड में पीछे से शबाना आजमी की आवाज सुनाई देती है। जिसमे कह रही है “अपनो की मदद करने मे दाग लगे तो “दाग” अच्छे हैं”। सर्फ एक्सेल का यह विज्ञापन देख सोशल मीडिया यूजर भड़क गए है। #BoycottSurfExcel के नाम से हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

ट्विटर यूजर दीपक सिंघई ने लिखा की, “जहाँ बिग बाजार से थोक के भाव में खरीदारी की जाती हो, डिलेवरी चार्ज के पैसे बचाने ऑनलाइन भुगतान किया जाता हो,जहाँ कॉन्वेंट स्कूलो में ईश्वर अल्लाह जीसस एक हैं का पाठ नोनिहालो को पढ़ाया जाता हो वो बहिष्कार करेंगे हिंदुस्तान लीवर के प्रोडक्ट का ? संशय है ”

एक अन्य यूजर विकास प्रीतम ने ट्विटर पर लिखा की, “सत्तर साल हो गए, कब तक गंगा-जमुनी तहजीब को एक ही डायरेक्शन में बहाते रहोगे ? यह 2019 है…कुछ तो अलग होना चाहिए न !”

वही यूजर आलोक मिश्रा ने लिखा की, “सर्फ एक्सेल वालो, मुहर्रम के खूनी रंगों से अच्छा है हमारी होली का रंग….हमारे हर त्योंहार मैं हिन्दू मुस्लिम क्यों घुसेड़ रहै हो ?? सर्फ एक्सेल बंद आज से…”

Loading...