प्रज्ञा ठाकुर पर स्‍वरा भास्कर ने बोला हमला कहा, हमने संसद में एक आतंकी को भेजा है

ग्वालियर, बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने यहां बिटिया उत्सव में शामिल होकर भाजपा की भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर को लेकर विवादित बयान दे डाला है। उन्होंने कहा कि, हमने पिछले साल आतंकी हमले के आरोपी को संसद भेजा है। अच्छे नंबरों से लोकसभा चुनाव में जिताया है और हमे आतंक के आरोपी को जिताकर संसद में भेजना एंटी नेशनल नहीं लगता है।

स्वरा भास्कर ने ग्‍वालियर में मध्य प्रदेश सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा यहां आयोजित ‘‘बिटिया उत्सव’’ सेमीनार में भाग लिया। उन्‍होने कहा , आतंक के एक आरोपी को सांसद बनाकर संसद में भेजना देशद्रोह नहीं है, लेकिन जो लोग सवाल पूछते हैं, वे देशद्रोही हो जाते हैं। स्वरा ने कहा, मुझे वोट देने का हक है और मैं एक अच्छे नागरिक की तरह टैक्स देती हूं, लेकिन सवाल पूछती हूं तो देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो जाता है ।

स्‍वरा पहले भी कई अवसरों पर साध्‍वी प्रज्ञा के खिलाफ बोल चुकी हैं। पिछले साल बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा था कि ‘मैं एक हिंदू हूं। मेरी जो धार्मिक आस्था है उसे ठेस पहुंची है। आप अपने जुर्म छुपाने के लिए हिंदुत्व का ढोंग कर रही हैं। आप अपने जुर्म छुपाने के लिए मेरे भगवान का इस्तेमाल कर रही हैं। एक हिंदू होने के नाते मैं भोपाल के लोगों से कहूंगी कि आपकी आस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। मैं तहेदिल से भोपाल के नागरिकों को कहना चाहूंगी कि अपने दिल पर हाथ रखिए और आपका वोट साध्वी प्रज्ञा को पड़ ही नहीं सकता है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …