सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021: BCCI ने शेयर किया नॉकआउट मैचों का शेड्यूल

0


भारत में कोरोना काल में खेली जा रही पहली घरेलू टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी अब धीरे-धीरे नॉकआउट मुकाबलों की तरफ बढ़ रही है। बीसीसीआई ने इसका शेड्यूल अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसके तहत टूर्नामेंट का पहला क्वार्टर फाइनल मुकाबला 26 जनवरी को कर्नाटक और पंजाब के बीच खेला जाएगा। इसके अलावा दूसरा क्वार्टर फाइनल इसी दिन तमिलनाडु और हिमाचल प्रदेश के बीच खेला जाएगा। नॉकआउट स्टेज के सभी मुकाबले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे।

बीसीसीआई के मुताबिक, टूर्नामेंट के अन्य दो क्वार्टर फाइनल मुकाबले 27 जनवरी को खेले जाएंगे। इसमें तीसरे क्वार्टर मैच में हरियाणा का सामना बड़ौदा से होगा, जबकि चौथे और आखिरी मुकाबले में राजस्थान और बिहार आमने-सामने होंगे। 27 जनवरी को क्वार्टर फाइनल मुकाबले खत्म होने के बाद 29 जनवरी को सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे।

29 जनवरी को पहले सेमीफाइनल में दूसरे और चौथे क्वार्टर फाइनल की विजेता टीमें भिडेंगी। इसके अलावा इसी दिन दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा जिसमें पहले और तीसरे क्वार्टर फाइनल की विजेता टीमें आमने-सामने होंगी। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 31 जनवरी को खेला जाएगा।

स्वान का बड़ा बयान, कहा- एशेज से बड़ी होगी भारत के खिलाफ मिली जीत





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।