राजनीती में तड़का: कांग्रेस नेता राहुल गांधी बनेंगे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने देश के साथ साथ विदेश राजनीति में भी काफी अहमियत रखते नज़र आते हैं। ऐसा यह इसलिए कहा जा रहा कि, जब भी राहुल पीएम मोदी को लेकर कोई भी बयान बाज़ी करते हैं, तो उनके गुणगान पाकिस्तान के पीएम इमरान खान जरूर करते हैं। इसी बात को लेकर उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने राहुल गांधी को पाकिस्तान का अगला पीएम बताया है। चलिए जानते हैं आखिर क्यों वसीम रिजवी ने राहुल गांधी को पाकिस्तान का अगला पीएम बताया।

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर ज़ुबानी हालमा करते हुए कहा कि राहुल गांधी हिंदुस्तान में कांग्रेस को मुस्लिम पार्टी बना रहे हैं। कहा कि राहुल गांधी के लिए बेहतर होगा कि इस्लाम अपनाकर पाकिस्तान चले जाएं और वहां जाकर चुनाव लड़े राहुल इतने पॉपुलर है कि इमरान खान को हराकर प्रधानमंत्री भी बन सकते हैं। वसीम रिजवी ने नागरिकता संशोधन कानून और नेशनल सिटीजनशिप रजिस्टर्ड पर विरोध प्रदर्शन को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी किया है जिसमे उन्होंने कहा है राहुल जी जिस तरह से हिंदुस्तान में कांग्रेस को एक मुस्लिम पार्टी बनाकर जातिवाद पर राजनीति कर रहे हैं व भारत के लिए बेहद खतरनाक है। राहुल गांधी हिंदुस्तान पर रहम खाएं, इस्लाम कबूल कर पाकिस्तान में कांग्रेस पार्टी के लिए सियासी जमीन तैयार करें।

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कहा कि गांधी परिवार को चाहने वालों कि पाकिस्तान में बहुत ज्यादा तादात है पाकिस्तान में अगर कांग्रेस पार्टी सियासत करेगी तो इमरान खान को हराकर पूर्ण बहुमत वाली सरकार राहुल गांधी वहां बना लेंगे। राहुल हिंदुस्तान की चिंता ना करें हिंदुस्तान मोदी के हाथों पूरी तरह सुरक्षित है। कृपया कर हिंदुस्तान पर रहम खाएं और NRC के मुद्दों पर मुसलमानों को गुमराह ना करें।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …