मोदी का आध्यात्मिक गुरु बताकर लेता था VIP ट्रीटमेंट, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

दिल्ली: प्रधानमंत्री ऑफिस (PMO) में असिस्टेंट डायरेक्टर लेवल के एक अधिकारी की शिकायत पर दिल्ली क्राइम ब्रांच ने पुलकित मिश्रा उर्फ़ पुलकित महाराज को गिरफ्तार कर लिया है। पुलकित मिश्रा अपने आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आध्यात्मिक गुरु बताकर VIP ट्रीटमेंट लेता था। पुलकित को राष्ट्रपति भी सम्मानित कर चुके है। इसके नाम पर भी लोगों पर अपना रोब दिखाता था और विभिन्न राज्यों में VIP प्रोटोकॉल और सुरक्षा की माँग करता था।

दिल्ली पुलिस ने PMO के असिस्टेंट डायरेक्टर लेवल के एक अधिकारी की शिकायत पर उसके खिलाफ अगस्त में मामला दर्ज किया गया था। हिंदी सिआसत के अनुसार, दिल्ली क्राइम ब्रांच ने पुलकित मिश्रा उर्फ़ पुलकित महाराज को गिरफ्तार किया है जो खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आध्यात्मिक गुरु बताकर VIP ट्रीटमेंट लेने की फ़िराक़ में था। पुलकित मिश्रा को प्रधानमंत्री ऑफिस (PMO) की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को प्रधानमंत्री ऑफिस (PMO) की तरफ से शिकायत मिली थी कि पुलकित मिश्रा प्रधानमंत्री के नाम का इस्तेमाल करके कई VIP ट्रीटमेंट ले रहा था। इसके खिलाफ अगस्त में मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच ने पुलकित मिश्रा उर्फ़ पुलकित महाराज को गिरफ्तार किया है।

इससे पहले एक व्यक्ति ने उत्तर प्रदेश के सीतापुर के जिलाअधिकारी को लेटर लिखकर पुलकित के लिए रहने का इंतजाम और सुरक्षा की मांग की थी। उसने अपने को कला और संस्कृति मंत्रालय का सचिव बताया था। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से लेकर कई बड़ी हस्तियों के साथ पुलकित की तस्वीरें हैं और वह इसी का फायदा उठाकर अपना रोब झाड़ता था। वह राष्ट्रपति से सम्मानित होने की भी बात कहकर VIP ट्रीटमेंट लेता था।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Check Also

राजस्थान: महिला कांस्टेबल ने बगैर मास्क पार्क में घूम रहे युवक को टोका तो नाक पर मारा घूंसा, हड्‌डी तोड़ी

राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक सार्वजनिक पार्क में ड्यूटी पर तैनात निर्भया स्क्वाड की …