रोमेंटिक होकर उठा रही है लॉकडाउन का पूरा फायदा, पति के साथ वायरल हुई ऐसी तस्वीरें

कोरोना को रोकने के लिए देश लॉकडाउन किया गया है जिसके कारण कोरोना कम फैल सके। इस समय कोरोना के भय से कोई भी घर के बाहर कदम रखने को तैयार नहीं है। इस माहौल में टेलीविजन और बॉलीवुड सितारे भी अपने घर पर पूरे परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। फ़िलहाल सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्स काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं। और अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, ऐसे में मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन की भाभी और टेलीविजन अभिनेत्री चारू आसोपा अभी हाल ही में अपने पति के साथ रोमांटिक पल बिताते हुए नजर आई।

फ़िलहाल सभी लोग 21 दिन के लिए फ्री हो चुके है। फिल्मो की भी शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, जिसकी वजह से चारू आसोपा अमभी अपने पति राजीव के साथ ही क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर अक्सर यह मियां-बीवी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी रोमांस से भरी तस्वीरें फैंस के लिए पोस्ट करते रहते हैं । इस लॉकडाउन का फायदा चारू आसोपा अपने पति के साथ टाइम स्पेंड करके उठा रही है। शूटिंग शुरू होने के बाद इतना अधिक टाइम अभिनेत्रियों को नहीं मिलता है।

हाल ही में चारू आसोपा और राजीव सेन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें मियां-बीवी बेहद ही रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे हैं। यह जोड़ी लोगों को बेहद पसंद है चारू आसोपा ने कई टेलीविजन सीरियल में काम किया हुआ है जिसे लोगों के बीच बेहद पसंद किया गया। बात की जाए राजीव सेन की तो सुष्मिता सेन के भाई राजीव भले ही एक्टर नहीं है बल्कि वह रैंप वॉक करते हुए नजर आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि, जल्द ही वह वेब सीरीज से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगे।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …