गायों को साल भर में सिखा दूँगा तमिल-संस्कृत बोलना- स्वामी नित्यानंद

0
129

दक्षिण भारत के संत स्वामी नित्यानंद ने दावा किया है कि सॉफ्टवेयर के द्वारा वह साल भर में गाय और बंदरों को तमिल और संस्कृत बोलना सिखा सकते हैं।

स्वामी नित्यानंद के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की नित्यानंद दावे के साथ कह रहे हैं कि वे गाय और बंदरों जैसे जानवरों को आध्यात्मिकता के जरिए संस्कृत और तमिल बोलना सिखा देंगे। कहा की हमने एक सॉफ्टवेयर तैयार किया है जिसके जरिए यह पॉसिबल है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा की इस सॉफ्टवेयर की टेस्टिंग पूरी कर ली है।

नित्यानंद ने बताया की मनुष्य की तरह बोलने की नली (वोकल कॉर्ड) बंदर और गाय जैसे जानवरों के शरीर में नहीं होती है। मैं इस बात को वैज्ञानिक तरीके से साबित भी कर सकता हूँ की आध्यात्म के जरिए जानवरों के शरीर में ये अंग पैदा किया जा सकता है और मै इसमें कामयाब हूँ। इससे संबंधित सॉफ्टवेयर को परीक्षण करने के बाद ही मैं यह बात बता रहा हूँ। मैंने कल सॉफ्टवेयर का परीक्षण किया और वो सही तरीके से काम कर रहा था। आज इसी वजह से मै ये सब कुछ करने की बात कह रहा हूँ।

हालाँकि, नित्यानंद ने ये भी कहा की इस बात को रिकॉर्ड कर ले, मैं इसे एक साल के अंदर ही प्रूफ करके दिखाऊंगा। मैं गाय, बंदर और शेर की बोलने की नली तैयार करूँगा। नित्यानंद ने कहा जल्द ही वो ऐसी गाय सबके सामने लाएंगे जो तमिल और संस्कृत में बात करेंगी।

आपको बतादे की स्वामी नित्यानंद पर साल 2010 में साधना के आड़ में सेक्‍स रैकेट चलाने का आरोप तब लगा जब उनकी सेक्स सीडी सबके सामने आ गयी थी। हालाँकि इस मामले में नित्‍यानंद ने कर्नाटक हाईकोर्ट से कहा था की उनके और अभिनेत्री के बीच शारीरिक संबंध आपसी सहमति से बने थे। लेकिन कर्नाटक हाईकोर्ट ने नित्‍यानंद की इस दलील को ठुकरा दिया था।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here