तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर सहित मनसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई एफआईआर

0
87

बॉलीवुड: बॉलीवुड हेरोइन तनुश्री दत्ता आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है अभी हाल ही में तनुश्री ने नाना पाटेकर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। आपको बतादे की मीडिया हाउस को दिए अपने एक इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने कहा था की वर्ष 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की थी। अब तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज करवाई है। तनुश्री ने नाना पाटेकर के अलावा फिल्म के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, प्रोड्यूसर समीर सिद्दीकी, निर्देशक राकेश सारंग और मनसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाया है।


आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने आज तक को दिए इंटरव्यू में 10 साल पहले हुई घटना के बारे में खुलासा करते हुए बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी। तनुश्री ने बताया 10 साल पहले 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ छेड़छाड़ की थी। बताया की जब मैंने इसका विरोध किया तो नाना ने बखेड़ा खड़ा कर दिया था। और नाना के कहने पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने मेरी कार पर हमला कर दिया था। इस घटना के बाद से तनुश्री दत्ता डर के मारे बॉलीवुड इंडस्ट्री ही छोड़ दी।

आपको बतादे की तनुश्री दत्ता ने अपनी लिखित शिकायत में आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 354, 354 (A) 34 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।
ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here