बुर्का का सहारा लेकर थाने गयी तनुश्री दत्ता, पूछ-ताछ के बाद नाना पाटेकर समेत 4 पर मामला दर्ज

0
37

मुंबई: साल 2008 में बन रही फिल्म हॉर्न ओके प्लीज एक गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री तनुश्री दत्ता से सेट पर छेड़छाड़ के आरोपों पर ओशिवरा पुलिस ने नाना पाटेकर समेत 4 पर FIR दर्ज कर ली है। तनुश्री दत्ता ने पिछले हफ्ते इस बारे में लिखित शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। नाना पाटेकर समेत 4 के खिलाफ IPC की धारा 354 और 509 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ओशिवरा पुलिस ने इस मामले में नाना पाटेकर समेत राकेश सारंग, गणेश आचार्या और समी सिद्दिकी को आरोपी बनाया है। इन सभी के ऊपर आईपीसी की धारा 354 और 509 लगायी गयी है। हालाँकि पुलिस ने अभी तक इन चारो में से किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। आपको बताते चले की इस मामले में महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने मंगलवार को मुंबई पुलिस को लेटर लिखकर अभिनेत्री द्वारा दर्ज शिकायत पर कार्रवाई की सूचना मांगी थी।

संछिप्त में न बताकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया की, अभिनेत्री तनुश्री दत्ता पुलिस थाने शाम करीब साढ़े सात बजे पहुंची और उन्होंने मामले में अपना बयान दर्ज करवाया है जिसकी कार्रवाई चल रही है।


अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर #MeToo हैशटैग शुरू हो चूका है। सोशल मीडिया पर चल रहे #MeToo हैशटैग के अंतर्गत फिल्म इंडस्ट्री, मीडिया, राजनीति से जुड़ी महिलाएं अपने यौन शोषण के बारे में खुलासा कर रही है। अब तक विकास बहल, एक्टर आलोकनाथ, सिंगर कैलाश खेर, राइटर चेतन भगत, एमजे अकबर, फिल्म डायरेक्टर रजत कपूर समेत कई दिग्गज लोग यौन शोषण के आरोपों से घिर चुके हैं।

इन सभी आरोपों के बीच नाना पाटेकर ने Mirror now को टेलीफोनिक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने बताया की तनुश्री द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। ये बस हमारी इमेज खराब करने की कोशिश हो रही है। उन्होंने आगे कहा की सेट पर करीब 200 लोग मौजूद थे कोई किसी का यौन शोषण कैसे कर सकता है। नाना पाटेकर इस मामले में कानून का सहारा लेंगे।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here