छाती पर टैटू बनवाना इस महिला को पड़ा भारी, पहुँच गयी अस्पताल, अब ज़िन्दगी भर ये…

लोग ऐसे ऐसे अजीब कारनामे करते हैं जो कभी कभी उनके लिए भयंकर साबित हो जाते हैं। ऐसा ही हुआ है सेंट्रल कोलंबिया की रहने वाली एक लूसिया फर्नांडो नाम की महिला के साथ उन्होंने अपने ब्रैस्ट पर एक टैटू बनवाया, शुरू में तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई लेकिन बाद में धीरे-धीरे टैटू अपना असर दिखाने लगा। फिर थोड़े समय बाद लूसिया बीमार पड़ गई, हालत ख़राब होने पर वह डॉक्टर के पास गई।

डॉक्टर की रिपोर्ट में पता चला कि उनके ब्रेस्ट में संक्रमण हो गया है। यह संक्रमण टैटू के कारण हुआ है। इस दौरान, लूसिया गर्भवती भी थी, जिससे खतरा और अधिक बढ़ गया। डॉक्टरों ने संक्रमण से बचाने के लिए लूसिया की सर्जरी की, लेकिन उसका भी कोई असर नहीं हुआ परेशानी अधिक बढ़ती जा रही थी।

जिसके चलते लूसिया को अपेंडिक्स भी हो गया। लूसिया ने इन बीमारियों के बारे में सोचा और अवसाद में चली गई। संक्रमण, परिशिष्ट और अवसाद के उपचार के लिए लूसिया का उपचार शुरू हुआ।

इस दौरान उन्हें इतनी अधिक मात्रा में दवाओं का सेवन करना पड़ा की उनका मिसकैरिज तक हो गया।लूसिया ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई इस घटना को साझा किया और बताया कि टैटू की वजह से संक्रमण से बैक्टीरिया के कारण उसकी स्पाइनल कॉर्ड क्षतिग्रस्त हो गई है। डॉक्टरों ने कहा कि वह अब अपने पैरों पर नहीं चल पाएंगी। अब वह पूरी तरह से व्हीलचेयर पर निर्भर है।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …