Team India star allrounder Hardik Pandya share an image with son Agastya while both in swimming pool picture goes viral on social media IND vs ENG Test series 2021

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ स्वीमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। हार्दिक इस समय भारतीय टीम के साथ अहमदाबाद में मौजूद हैं और वह टेस्ट टीम का हिस्सा हैं। हार्दिक उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जो टेस्ट सीरीज के दौरान अपनी फैमिली के साथ ट्रवैल कर रहे हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में 24 फरवरी से खेला जाएगा। 

 

ट्विटर पर हार्दिक ने अगस्त्य के साथ दो फोटो शेयर की है, जिसमें हार्दिक अपने बेटे को हाथ में लेकर ऊपर की तरफ उठा रहे हैं। अगस्त्य भी अपने पापा के साथ स्वीमिंग पूल में जमकर मजे करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले, टीम इंडिया के ऑलराउंडर ने अगस्त्य के साथ फ्लाइट के अंदर भी एक फोटो शेयर की थी, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। हार्दिक और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक पिछले साल जुलाई में माता-पिता बने थे और दोनों ने फोटो शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी। 

IPL ऑक्शन में अनसोल्ड रहे न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे का धमाका, 59 गेंदों में खेली 99 रनों की पारी

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या के पिता का हाल मे ही निधन हो गया था, जिसके बाद टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर ने एक बेहद भावुक मैसेज लिखते हुए अपने पिता को श्रद्धांजलि भी दी थी। हार्दिक को अभी तक इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दो टेस्ट मैचों में प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है। हालांकि, डे-नाइट टेस्ट में कप्तान कोहली इस स्टार ऑलराउंडर को टीम में शामिल करने के बारे में जरूर सोच सकते हैं। हार्दिक पांड्या की पीठ की सर्जरी को देखते हुए उनको ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में टीम में शामिल नहीं किया गया था।




Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Check Also

R Ashwin 400 test wickets Yuvraj Singh tweeted Kumble and harbhajan singh bowled on these kind of wickets they would be sitting on a thousand and 800 fans trolled him

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद …