तेलंगाना: कोरोना के अब तक 858 मामले, CM के राव ने लॉकडाउन 7 मई तक के लिए बढ़ाया

देश में कोरोना संकट से लड़ने के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने प्रदेश में जारी लॉकडाउन को अब 7 मई तक बढ़ा दिया है। जिसकी जानकारी उन्होंने रविवार को दी है।

प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि तेलंगाना राज्य में लॉकडाउन को कठोर तरीके से लागू किया जाएगा। इसके अलावा सोमवार से राज्य में फूड डिलीवरी एप के संचालन की परमिशन नहीं होगी।

तेलंगाना में कोरोना के अब तक 858 मामले सामने आ चुके हैं रविवार को 49 नए मामले सामने आए हैं इसमें से अकेले हैदराबाद से ही 450 से अधिक मामले कोरोना के सामने आ चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद पुलिस के 35 साल के कांस्टेबल को रविवार को कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है इससे एक दिन पहले उनके सहकर्मी कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए थे।

हैदराबाद पुलिस के एक उच्च अधिकारी ने बताया कि शनिवार को एक कांस्टेबल मे कोरोना की पुष्टि हुई है जबकि उनके सहकर्मी के रविवार को संक्रमित होने की पुष्टि हुई। दोनों कांस्टेबलों के परिवार के सदस्यों, एक उपनिरीक्षक और चार कांस्टेबल को सरकारी क्वारंटीन में भेजा गया है। प्रदेश में अब तक चार पुलिसकर्मी कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं जिनमें से तीन हैदराबाद के हैं।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …