‘तेलंगाना: कोरोना मुक्त हुआ प्रदेश, एकलौता मरीज भी हुआ ठीक, अस्पताल से मिल गयी छुट्टी’

तेलंगाना: जहां पूरे देश में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है इसी बीच तेलंगाना से राहत भरी खबर सामने आई है। राज्य में पाए गए कोरोना वायरस से संक्रमित इकलौते मरीज को पूरी तरह से ठीक करने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इससे पहले केरल में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों को ठीक करके अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री का कार्यालय ब्यान, राज्य का एकलौता कोरोनोवायरस मरीज बरामद कर लिया गया है और जल्द ही उसे अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।”

अब तक दुनिया भर में कोरोना वायरस से 5 हजार से भी ज्यादा मौतें हो चुकी हैं वहीं भारत में भी 88 मामले सामने आ चुके हैं। इसके अलावा कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। सरकार रोकथाम के लिहाज से सभी ऐसे कार्यक्रम को रद्द कर रही है जहां लोगों की ज्यादा भीड़ एकत्रित होने की संभावना है। वही कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल को भी रद्द किया गया है।

भारत में जितने लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण पाए गए है। उनमें से ज्यादातर लोग विदेश यात्रा कर भारत लौटे हैं। वहीं सरकार ने 15 अप्रैल तक सभी तरह के वीजे को रद्द कर दिया है। बाहर से आने वाले सभी लोगों की एयरपोर्ट पर स्क्रीन की जा रही है तथा कोरोना से संक्रमित देशों से आने के बाद उन्हें 14 दिनों तक निगरानी में भी रखा जा रहा है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …