तेलंगाना: वोटिंग से ठीक तीन दिन पहले कार से मिले करोड़ों रुपए, पुलिस ने शुरू की जांच

0
40

तेलंगाना: विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए तेलंगाना में सिर्फ तीन ही दिन शेष बचे है। ऐसे में पुलिस को कड़ी सुरक्षा और सघन चेकिंग के दौरान बड़ी कामयाबी मिली है। तलाशी के दौरान पुलिस ने एक कार से करोड़ों रुपए बरामद किये है।

खबरों के अनुसार, सोमवार की रात जब एक तेलंगाना चेक-पोस्‍ट पर कार की तलाशी ली गई तो कार से 5 करोड़, 80 लाख 65 हजार रुपए की बड़ी राशि बरामद हुई। करोड़ों रुपए कार में इस तरह से रखे गए थे, जिसे देखकर पुलिस और प्रशासन के अफसर भी हैरान रह गए। यह मामला वारंगल जिले के जनगांव का है, जहां एक चेकपोस्‍ट की तलाशी में पुलिस ने एक कार से करोड़ों रुपए बरामद किये है।

वही पुलिस ने कार में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही पुलिस ने कार से करोड़ों रुपए बरामद होने पर जाँच शुरू कर दी है। आखिर विधानसभा चुनाव से ठीक तीन दिन पहले करोड़ों रुपये कहा ले जाये जा रहे थे।

अब तेलंगाना पुलिस भी यह पता लगाने की फ़िराक में है की विधानसभा चुनाव में मतदान को प्रभावति करने के लिए तो नहीं ले जाये जा रहे थे करोड़ों रुपए। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से बताया है कि जब से तेलंगाना राज्य में विधानसभा चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई है तब से अब तक पुलिस और आयकर विभाग ने मिलकर 99 करोड़ 50 लाख रुपये की नकदी जब्त कर चुके है। साथ ही 9 करोड़ रुपये मूल्य की शराब और अन्य चीजें भी जब्त की जा चुकी हैं।

loading...