बिहार विधानसभा में बाउंसर लेकर पहुंचे तेज प्रताप यादव, पुलिस महानिदेशक ने दिए जाँच के आदेश- देखे वीडियो

बिहार: पूर्व मंत्री तथा राजद विधायक तेजप्रताप यादव के बाउंसर बुधवार 13 फरवरी, 2019 को बिना परमिशन बिहार विधानसभा परिसर में घूमते हुए नज़र आये। जिसके बाद पुलिस महानिदेशक ने परिसर की सुरक्षा में लापरवाही को लेकर जांच के आदेश दिए। हालांकि तेजप्रताप यादव ने बचाव में कहा की, “अगर मैं अपनी सुरक्षा का ध्यान नहीं रखता तो मुझे कौन सुरक्षा प्रदान करेगा”।

बिहार विधानसभा परिसर के घूमते बाउंसर से जब पत्रकारों ने सवाल किया की बिना अनमुति कैसे उन्होंने विधान परिसर में एंट्री की तो इधर-उधर भागने लगे और एक गाड़ी में सवार होकर परिसर से चले गए। हालाँकि सुरक्षार्किमयों ने कहा की ये बाउंसर बिहार विधानसभा परिसर की सुरक्षा का उल्लंघन नहीं किया है क्यूंकि ये प्रतिबंधित क्षेत्र में नहीं गए थे।

वही कुछ समय बाद बिहार विधानसभा परिसर आये पुलिस महानिदेशक ने पत्रकारों को बताया की उन्होंने पटना की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मल्लिक से बिहार विधानसभा परिसर की सुरक्षा में किसी भी तरह की लापरवाही की पूरी जांच करने को कहा है। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

वही दोपहर को लंच के समय विधानसभा से बाहर निकलते हुए तेजप्रताप ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मुझे अपने लिए पर्याप्त सुरक्षा की आवश्यकता है और अगर मैं इसकी व्यवस्था नहीं करता हूं, तो कौन करेगा। क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुझे पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करेंगे।’’

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …